Hot Posts

6/recent/ticker-posts

मऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविन्द को घुटने के बल बैठाकर मंगाई माफी ।



मऊ : लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद से ही प्रदेश में सभी पार्टियां अपने-अपने चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। इसी बीच कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर का एक वीडियो सामने आया है। यूपी की घोसी सीट से एनडीए के प्रत्याशी अरविंद राजभर बीजेपी के नाराज कार्यकर्ताओं से पैरों पर गिरकर मांफी मांग रहे हैं। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के पैरों में गिराकर माफी मंगवाई है। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी नेताओं को विधानसभा चुनाव के दौरान गाली दी थी। इसी वजह से बीजेपी के कार्यकता नाराज थे और इन्हें मनाने के लिए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे थे।
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अरविंद राजभर को को मंच से उठवाया और फिर उनसे घुटनों के बल बैठकर माफी मंगवाई। इसके बाद फिर जय श्री राम के नारे लगे। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 2022 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के साथ थे। इस चुनाव में ओम प्रकाश राजभर बीजेपी को लेकर काफी तल्ख दिखे थे और उन्होंने बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा था। हालांकि चुनाव में सपा गठबंधन को मिली हार के बाद उन्होंने अखिलेश यादव का साथ छोड़ दिया था और फिर से एनडीए में शामिल हो गए थे। हालांकि उनकी बयानबाजी को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में नाराजगी थी जिसकी सुलह अब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कराई है। अरविंद राजमर घोसी लोकसभा सीट से सुभासपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे है। 



ताजा और नया अपडेट पाने के लिए हमारे www.mirrorindnews.com पर जाए । और हमारे YouTube Channel: @mirrorindianews को Subscribe,Like,Share जरूर करे । अपने क्षेत्र और आस-पास कि खबर देने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। Email- mirrorindnews@gmail.com, WhatsApp : 9140541427



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ