Hot Posts

6/recent/ticker-posts

मऊ: घोसी कोतवाली के दो सिपाहियों ने महिला के गहनों एवं नगद रुपये युक्त पर्स को लौटा कर मिसाल पेश किया।


मऊ: घोसी कोतवाली के दो सिपाहियों ने महिला के गहनों एवं नगद रुपये युक्त पर्स को लौटा कर मिसाल पेश किया। घोसी के मझवारा मोड़ स्थित पुलिस चौकी पर ड्यूटी के दौरान सिपाही दिग्विजय पासवान एवम कांस्टेबल रवि प्रजापति को एक जूस की दुकान पर अज्ञात महिला का पर्स मिला।जिसके अंदर जांच करने पर महिला का आधार कार्ड एवं 1140 रुपये कैश और दो नग सोने के एवं एक नग चाँदी के जेवरात थे। जिसको दोनो सिपाहियों ने महिला को लौटा कर ईमानदारी की मिसाल पेश किया। जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं।
पर्स में मिले आधार कार्ड पर महिला का पता घोसी के बीबीपुर का मिला महिला का नाम अनीता देवी पत्नी पन्नेलाल ग्राम बीबीपुर मिलने पर कांस्टेबल दिग्विजय ने ग्राम प्रधान बीबीपुर ताल नर्ज़ा को संपर्क में लेते हुए सूचना दिया। सूचना मिलने पर पहुंची महिला अनीता को सही सलामत बैग को लौटाया गया। अनिता देवी ने बताया कि मैं पर्स गुम होने से काफी दुखी थी। पर्स को पाकर बहुत खुश हूं। दोनो सिपाही का यह कार्य बहुत सराहनीय है।



ताजा और नया अपडेट पाने के लिए पोर्टल/यूट्यूब Mirror India चैनल को सब्सक्राइव करे । अपने क्षेत्र की खबर देने के लिए व्हाट्सएप और ईमेल कर सकते है : mirrorindnews@gmail.com



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ