Hot Posts

6/recent/ticker-posts

गाजीपुर: भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी पारसनाथ राय ने शनिवार को बिरनो क्षेत्र के कई गांव में किया जन चौपाल।


गाजीपुर: बिरनो ब्लॉक में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी  पारसनाथ राय ने शनिवार को बिरनो क्षेत्र के गोपालपुर, रायपुर, तियरा, जयरामपुर, बिरनो, भड़सर, माधोपुर मिश्रौलिया, डांडी कला वा शेखपुर सहित दर्जनों गांवों में जन चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि देश मोदी जी के नेतत्व में विकास की ओर अग्रसर हो रहा है। जबकि कांग्रेस के जमाने में घोटालों की श्रृंखलाएं बहुत लंबी है। कांग्रेस के शासनकाल में जल, नभ,थल तीनों पर चोरी हुई और आज वही चोर मोदी को हटाने की बात करते हैं। पारसनाथ राय ने कहा कि मोदी जी ने भारत मां के मस्तक को संसार में ऊंचा किया है ।उन्होंने समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर चुनाव लडने में 18 वर्ष की उम्र बाध्यता नही होती तो अखिलेश यादव के परिवार का जन्म लेने वाला बच्चा भी सांसद विधायक का चुनाव लड़ते। विपक्षी प्रत्याशी को दलगत संस्कार से जोड़ते हुए कहा कि सिर्फ अपनी बेटी अपना बेटा ही समाजवाद है । उन्होंने कहा कि परिवारवाद और जातिवाद के जकड़न को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खत्म कर दिया है। और गाजीपुर की जनता से अनुरोध किया कि अगर 2019 में गाजीपुर की जनता कुछ छद्मवेशी समाजसेवियों के माया जाल से ठगे नहीं गये होते तो आज गाजीपुर के विकास गति क्या होती यह कल्पना नहीं कर सकते।और उस रुके हुए विकास को आप सबका आशीर्वाद मिला तो दोगुनी गति से आगे बढ़ाने का काम करूंगा। जनपद की जनता से आशीर्वाद किया आकांक्षा करते हैं ।

इस अवसर पर सुहेलदेव भारतीय समाजपार्टी की महामंत्री जयलाल राजभर, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर,रमेश सिंह पप्पू,  विनोद गुप्ता, संकठा प्रसाद मिश्रा, अवधेश राजभर,अनिल राजभर, शशिकांत शर्मा,विनोद खरवार, विवेकानंद पांडेय, चंद्रभान राजभर ,आशुतोष चौबे, चतुर्भुज चौबे आदि ने भी संबोधित किया। संचालन मंडल अध्यक्ष मनु राजभर ने किया। इस अवसर पर मनोज जायसवाल, जयराम यादव, हरकेश चौहान, गिरीश विश्वकर्मा, अभिषेक विश्वकर्मा, जय नाथ चौहान, नारद विश्वकर्मा, बिरजू विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।


ताजा और नया अपडेट पाने के लिए हमारे www.mirrorindnews.com पर जाए । और हमारे YouTube Channel: @mirrorindianews को Subscribe,Like,Share जरूर करे । अपने क्षेत्र और आस-पास कि खबर देने के लिए हमे ईमेल कर सकते है। Email- mirrorindnews@gmail.com, WhatsApp : 9140541427


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ